देश

national

चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश-राहुल गरीब का दर्द क्या जाने- जेपी नड्डा

भदोही। 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अथवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गरीबों की समस्याओं से कोई वास्ता नहीं है जबकि गरीबी और गरीब के दर्द को नजदीक से देखने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा गांव, गरीब, वंचित, दलित समेत समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा में लाने का काम कर रही है।       

भदोही के सीतामढ़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने शनिवार को कहा ‘‘ गरीब की थाली को भरने का काम मोदी सरकार ने किया है। जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे। चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश जी, राहुल जी ने कहा कि गरीब को बैंक खाते से क्या होगा।''  उन्होंने कहा ‘‘ सभी राजनीतिक दल और राजनेता अपने-अपने तरीके से चुनाव की बात करते हैं लेकिन भाजपा को छोड़कर सभी लोग आपके सामने भाषण देते हुए ये कहते हैं कि हम ऐसा करेंगे-वैसा करेंगे। भाजपा के कार्यकर्ता जब भी मंच से बोलते हैं, तो कहते हैं कि हमने जो कहा था, वो किया है, जो कहेंगे, वो करेंगे। ''       

नड्डा ने कहा ‘‘ हम अखिलेश जी से पूछ रहे हैं कि आपने उत्तर प्रदेश की जनता के लिए क्या किया, लेकिन उनका कोई उत्तर नहीं आ रहा है। जब अवैध हथियारों की फैक्ट्री खुलवाना, गुंडों को संरक्षण देना ही इनका काम है तो जनता के लिए ये क्या करेंगे।'' उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है और विचारों के साथ जुड़ी पार्टी है। भाजपा को दिए आपके वोट के कारण ही अनुच्छेद 370 जम्मू कश्मीर से समाप्त हो सका। आपके वोट के कारण ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने करोड़ों मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से आजादी दी।      

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group