देश

national

योगी के शपथ ग्रहण समारोह में कार्यकर्ताओं को भी निमंत्रण

लखनऊ। 

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 25 मार्च को योगी आदित्यनाथ शपथ लेंगे। दूसरे कार्यकाल की शपथ लेने के दौरान कई मंत्री भी उनके साथ शपथ लेंगे। जिसके चलते तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही हैं। इस दिन योगी आदित्यनाथ 70 हजार से अधिक लोगों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद की लगातार दूसरी बार शपथ लेंगे। 

शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने में शासन, लखनऊ जिला प्रशासन तथा पुलिस के साथ अब भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई भी काफी सक्रिय हो गई है। शपथ ग्रहण समारोह में जिलों से भी भाजपा कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इतना ही नहीं सभी को वाहनों पर भाजपा का झंडा अनिवार्य रूप से लगाने का भी निर्देश जारी किया गया है। पार्टी ने तय किया है कि अन्य अतिथियों के साथ ही गौरव के इन क्षणों के सहभागी वह कार्यकर्ता भी बनें, जिन्होंने जीत के लिए काफी मेहनत की है। प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल की ओर से इस संबंध में भाजपा के सभी क्षेत्रीय प्रभारी, अध्यक्ष, जिला प्रभारी और अध्यक्षों को पत्र जारी कर दिया गया।

इतना ही नहीं जिलों के सांसद, विधायक, महापौर तथा चेयरमैन की सूची तैयार कर लखनऊ भेजने के निर्देश भी हैं। जिलों से प्रमुख साधु-संतों के साथ डॉक्टर, इंजीनियर, साहित्यकार, समाजसेवी की सूची भी मांगी गई है। इनको शपथ ग्रहण में शामिल कराने के लिए निमंत्रण भेजा जाएगा। इसके साथ ही सभी जिला, सभी मंडल तथा सभी शक्ति केंद्र से कार्यकर्ताओं को आने का निर्देश दिया गया है। इस बार शपथ ग्रहण में आने वाले सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों और माननीय को प्रवेश पत्र प्रदान किया जाएगा।

मंत्रिमंडल में इन नए चेहरों को मौका मिल सकता है

इसके अलावा कुछ नए चेहरों जिन्हें मौका मिल सकता हैं अंजुला माहौर, राजेश्वर सिंह, अजीत पाल, मनोहरलाल कोरी, प्रतिभा शुक्ला, विपिन वर्मा , धर्मपाल सिंह, मनीषा अनुरागी, कृष्णा पासवान, राजीव सिंह, योगेंद्र उपाध्याय, बृजेश सिंह, अमित अग्रवाल, डॉ जीएस धर्मेश और जयप्रकाश निषाद सहित कई अन्य नाम भी मंत्रिमंडल में शामिल होने की दौड़ में शामिल हैं। 21 मार्च को यूपी के पर्यवेक्षक अमित शाह और रघुवर दास लखनऊ आएंगे और मंत्रिमंडल की औपचारिकताओं पर मुहर लगाएंगे। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group