देश

national

स्टे के बावजूद दबंग करा रहे निर्माण

० तेजी से चल रहा विवादित भूखंड पर प्लाटिंग का काम

० पीड़ित ने लगाई उच्च अधिकारियों से गुहार

हरिकेश यादव -संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

जगदीशपुर-अमेठी । 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कोर्ट से स्थगन आदेश होने के बावजूद दबंग विवादित भूखंड पर निर्माण करा रहा है। पीड़ित ने पुलिस में इसकी शिकायत भी किया है। लेकिन कोई राहत उसे नहीं मिली है।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर गांव का मामला 

मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र भीखनपुर गांव का है। जहां पर दबंगों द्वारा आलम की जमीन पर जबरन निर्माण कार्य किया जा रहा है। पीड़ित आलम का कहना है कि हमने अपनी जमीन पर जिला सत्र न्यायालय से स्टे ले रखा है पूरी जानकारी होने के बावजूद दबंगो द्वारा निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है। उसने पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी से शिकायत  करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

मौके पर पहुंची डायल 112 

पीड़ित मोहम्मद आलम बताते हैं कि हमारी जमीन जिसका गाटा संख्या 404 है उसमे रानीगंज के रहने वाले मोहम्मद अतीक, अकमल और सुभाष चन्द्र कौशल दबंगई से प्लाटिंग कर रहे हैं। जिसकी शिकायत हमने पुलिस को भी दी 112 नंबर को भी मौके पर बुलाया लेकिन कही से कोई सुनवाई नहीं हो रही है। यह लोग पैसा दे लेकर अपना काम तेजी से कर रहे हैं जबकि मेरे पास इसका स्टे भी है। इसकी शिकायत सीओ से भी की वहां से भी आदेश हुआ पर काम वैसे ही चल रहा है। मोहम्मद आलम आगे कहते हैं कि हम यही चाहते हैं कि काम अभी रुक जाए। हम कानूनी बंटवारा दायर कर रहे हैं कानून के हिसाब से बंटवारा हो जाए फिर जो करना हैं करे।

(मामले का पूरा वीडियो )



No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group