देश

national

20 अप्रैल को लॉन्च होगा Realme Q5 Pro

नई दिल्ली। 

Realme Q5 Pro को 20 अप्रैल को कंपनी के घरेलू बाजार में लॉन्च किया जाएगा। Realme ने Weibo के जरिए Realme Q5 सीरीज फोन के बारे में जानकारी दी है। कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक पोस्टर भी शेयर किया है। इस स्मार्टफोन के डिजाइन और रियर कैमरा मॉड्यूल का खुलासा किया गया है। नए मॉडल के वैनिला Realme Q5 और Realme Q5i के साथ आने की उम्मीद है। अलग-अलग सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग के जरिए Realme Q5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया गया है। Realme Q5 Pro को गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर मॉडल नंबर RMX3372 के साथ लिस्ट किया गया है।

Realme Q5 Pro 20 अप्रैल को लॉन्च होगा। इसकी लॉन्च इवेंट चीन के स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (11:30 बजे IST) आयोजित किया जाएगा। एक टीजर पोस्टर के अनुसार, Realme Q5 Pro में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दी जा सकती है। फोन की मोटाई 8.6mm हो सकती है। वहीं, इसे येलो कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Q5 Pro के स्पेसिफिकेशन अलग-अलग सर्टिफिकेशन वेबसाइट लिस्टिंग के जरिए सामने आए हैं। गीकबेंच वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3372 के साथ एक Realme स्मार्टफोन देखा गया है। यह मॉडल नंबर Realme Q5 Pro से जुड़ा है। फोन ने सिंगल-कोर टेस्टिंग में 1,003 अंक और मल्टी-कोर टेस्टिंग में 3,153 अंक हासिल किए हैं। लिस्टिंग से पता चलता है कि अपकमिंग डिवाइस में Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और 8GB RAM दी जाएगी।

लिस्टिंग के मुताबिक, 'कोना' कोडनेम वाला क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर चिपसेट इस फोन में दिया जा सकता है। यह कोडनेम स्नैपड्रैगन 870 SoC से लैस हो सकता है। इसके अलावा, लिस्टिंग में 3.19GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड वाला प्राइम CPU कोर, 2.42GHz पर कैप्ड तीन कोर और 1.80GHz पर चार कोर कैप्ड दिखाया गया है। Realme Q5 Pro में 6.62 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group