देश

national

सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत परिषदीय विद्यालय में निकाली गई जागरूकता रैली

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

गौरीगंज-अमेठी।

परिषदीय विद्यालय के बच्चों को यातायात जागरूकता के तहत सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत जागरूकता रैली निकाली गई इसके साथ ही बच्चों को सड़क सुरक्षा के नियम वाह उनकी उपयोगिता के बारे में भी बताया गया ।

शासन से प्राप्त निर्देशों के क्रम में अमेठी जनपद के गौरीगंज, जामों,भादर ,भेंटुवा ,सिंहपुर ,तिलोई संग्रामपुर ,अमेठी, जगदीशपुर, मुसाफिरखाना, शुकुल बाजार, सहित अन्य ब्लॉकों में सड़क अभियान जागरूकता के तहत रैली निकाली गई। बच्चों द्वारा रैली के दौरान विभिन्न तरह के स्लोगन प्रयोग किए गए । 

अमेठी जनपद के जाओ ब्लाक के अंतर्गत ज़ामों में कम्पोजिट विद्यालय दखिनवारा में सड़क सुरक्षा अभियान के तहत सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली व पेंटिंग प्रतियोगिता खण्डशिक्षाधिकारी  राजनारायण पाठक के निर्देशन में नोडल शिक्षक संकुल दखिनवारा अजय कुमार मौर्य जी के नेतृत्व में आयोजित की गई ।अध्यापको द्वारा विद्यालय के बच्चों को सड़क सुरक्षा के महत्व के बारे में अवगत कराया गया तथा सड़क सुरक्षा शपथ करायी गई ।सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली  में  बजरंग बली  ,सुनील कुमार, प्रीती ,अर्पित कुमार मिश्र ,राजेश कुमारी (शिक्षामित्र) सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group