देश

national

सपा की बैठक में नहीं पहुंचे आजम खान, शिवपाल

लखनऊ। 

उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी सरकार बनने के बाद 23 मई से पहला विधानसभा सत्र शुरू होने जा रहा है। इससे एक दिन पहले रविवार को सत्र के दौरान योगी सरकार को घेरने के लिए समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल दल की बैठक बुलाई। इस बैठक में सपा विधायक आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम के न शामिल होने से एक बार फिर राजनीतिक गलियारों तरह-तरह की चर्चाएं होना शुरू हो गई हैं। वहीं सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने आजम खां के सोमवार को सदन में शामिल होने की बात कही है।

सपा के वरिष्ठ नेता और विधायक आजम खान के बैठक में न शामिल होने के सवाल पर लखनऊ मध्य से सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान साहब और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम दोनों लोग कल सदन में रहेंगे। साथ ही उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान आजम खान की सीट अरेंजमेंट को लेकर बताया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के बाएं तरफ आजम खान की सीट होगी और दाहिने साइड हमारी सीट है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ स्थित कार्यालय पर बुलाई गई सपा विधानमंडल दल की बैठक में प्रसपा अध्यक्ष सपा विधायक शिवपाल यादव भी शामिल नहीं हुए हैं।

सीतापुर जेल में रहते हुए रामपुर सदर सीट पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करने वाले पूर्व मंत्री व विधायक आजम खान की नाराजगी के सवाल पर सपा विधायक रविदास ने कहा कोई नाराजगी नहीं थी। समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है और आजम खान सपा के साथ है, उनको (आजम खान) भी ये बात मालूम है कि समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है। साथ ही उन्होंने कहा हम लोगों ने लगातार आजम खान को जेल से रिहा कराने का प्रयास किया। दो बार उनके आईसीयू में भर्ती होने पर हम लोगों ने पूरी तरह से देखरेख करने का काम किया था।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group