देश

national

27 महीने बाद आजम खान सीतापुर जेल से रिहा

सीतापुर। 

समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान 27 महीने बाद जेल से रिहा हो गए हैं। जेल से बाहर आते ही सुबह से इंतजार कर रहे उनके दोनों बेटों, शिवपाल सिंह यादव और तमाम समर्थकों ने उनका स्‍वागत किया। समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान 27 महीने बाद सीतापुर जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आते ही उनके दोनों बेटों सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम, अदीब, प्रसपा अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव और समर्थकों की भारी भीड़ ने आजम का स्‍वागत किया कल सुप्रीम कोर्ट से अपने खिलाफ दर्ज 89 वें मामले में अंतरिम जमानत मिली थी।

सीतापुर जेल से बाहर आने के बाद आजम खान का काफिला सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्‍ता के घर पहुंचा था। वहां उनके जलपान की व्‍यवस्‍था की गई थी। आजम खान के साथ उनके दोनों बेटे भी मौजूद रहे। अनूप गुप्‍ता के घर से जलपान के बाद आजम का काफिला रामपुर के लिए रवाना हो गया। रामपुर में घर पर उनके स्‍वागत की तैयारियां की गई हैं। आजम के समर्थक एक तरफ रात में ही उनके स्‍वागत के लिए सीतापुर पहुंच गए थे तो दूसरी तरफ रामपुर में भी उनके घर पर जुटे हैं। 

सुप्रीम कोर्ट से कल अंतरिम जमानत मिलने के बाद रात में ही उसकी सर्टिफाइड कॉपी रामपुर कोर्ट पहुंचा दी गई थी। इसके बाद रामपुर कोर्ट से भी उनकी रिहाई का आदेश जारी हो गया। रात से ही सीतापुर में उनके समर्थकों की भीड़ जुटने लगी थी। आजम के तमाम समर्थक रामपुर से रात में ही आकर सीतापुर के होटलों में ठहर गए थे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group