देश

national

आजम की रिहाई पर सपाइयों ने मिठाई बांट जताई खुशी

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी । 

कोर्ट से समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता मोहम्मद आजम खान की रिहाई होने पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जगह जगह पर मिठाइयां बांटी तथा कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। लोगों का मानना है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन हार नहीं सकता। 

अमेठी जनपद में स्थानीय सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव के नेतृत्व में लोगों में मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया गया ।सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक मोहम्मद आजम खान की करीब 27 महीने बाद जेल से रिहाई होने की खुशी में स्थानीय सपाइयों ने आपस में एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी जाहिर की ।

शुक्रवार को स्थानीय कस्बे में सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बाँट कर एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की ।सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि मोहम्मद आजम खां ने हमेशा गरीबों किसानों मजलूमों के साथ युवाओं की आवाज बुलंद की है । वह समाजवादी विचारधारा व आंदोलन को लेकर सदैव कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत है । बदले की भावना के तहत सपा नेता मोहम्मद आजम खान पर एक एक करके 89 मुकदमे दर्ज होने के चलते उन्हें करीब 27 महीने जेल की सलाखों के पीछे रहना कबूल किया, किन्तु अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नही किये । अन्तत: सत्य की जीत हुई । आजम साहब  के जेल से बाहर आने खुशी का माहौल है । उनकी रिहाई के लिये हम समाजवादी लोग अमेठी में सड़को पर आन्दोलन के साथ-साथ साइकिल यात्रा भी निकाली थी ।हम उनकी अच्छी सेहत व लम्बी आयु की कामना करते हैं आजम साहब के जेल से बाहर आने पर समाजवादी को और मजबूती मिलेगी । 

इस मौके पर मोटू मुर्गा,दानिश,जीतलाल वर्मा,अख्तर राईन,राजकुमार मौर्य, सोनू,नबाब अली,बल्ले राईन,लवकुश,दीपक सिंह अंकुर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group