देश

national

पलायन को मजबूर है अवैध वसूली करने वालो से परेशान व्यापारी


संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
सीतापुर।
 

शहर के केशव ग्रीन सिटी के व्यापारी मुकेश अग्रवाल ने गुरूवार को एक ज्ञापन डीएम तथा पुलिस अधीक्षक को सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है। डीएम व एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि उनसे धन उगाही किए जाने को लेकर अक्सर लोग झूठे मुकदमें लिखवाते रहते है। उन्होंने ताजा मामला दो-तीन दिन पूर्व का ही बताया।

मुकेश अग्रवाल की माने तो किसान मंच की महिला पदाधिकारी अल्पना सिंह अपने पुत्र के साथ वहां आई और पैसा मांगने लगा। इस दौरान उन्होंने पुलिस बुला ली और उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके सारे सबूत भी उनके पास है। फिर भी थाना रामकोट पुलिस ने उल्टे ही उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया जो पूरी तरह से नाइंसाफी है। इससे पूर्व भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं और हर बार जांच में शिकायतकर्ता ही झूठे पाए जाते है।

ऐसे में पुलिस व प्रशासन के रवैया से आजिज होकर व्यापारी सीतापुर से पलायन को मजबूर है जबकि प्रदेश में इंसाफ करने वाली सरकार बैठी है फिर भी लोग परेशान करने में जुटे हुए है। अगर उसे इंसाफ नहीं दिया गया तो व्यापारी सीतापुर से पलायन करने को मजबूर होगा। ज्ञाापन सौपने वालों में नवीन अग्रवाल, आकाश अग्रवाल, मिंटू अग्रवाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group