देश

national

दो दिन के अमेठी दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

लखनऊ। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को लखनऊ में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। ईरानी दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आई हुई हैं। इससे पहले उन्‍होंने सीएम आवास जाकर मुख्‍यमंत्री से शिष्‍टाचार भेंट की। मुलाकात के बाद वह अमेठी के लिए निकल गईं। अमेठी में वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही विकास कार्यों पर भी चर्चा करेंगी।

केंद्रीय मंत्री 11 बजे के करीब अमेठी के लिए रवाना हो गईं। वहां स्मृति ईरानी जगदीशपुर के गांव दिछौली में आयोजित एक चौपाल कार्यक्रम में साढ़े 12 बजे के करीब शिरकत करेंगी। इसके बाद देवी हिंगलाज मंदिर दादरा मुसाफिरखाना चौपाल कार्यक्रम के लिए रवाना हो जाएंगी। फिर संग्रामपुर के गांव करनाईपुर में शाम 6 बजे के करीब आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। इसके बाद केंद्रीय मंत्री एचएएल गेस्ट हाउस के लिये रवाना हो जाएगीं।

अमेठी से सांसद व स्मृति ईरानी अपने दौरे के दूसरे दिन 10 मई को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। सबसे पहले केंद्रीय मंत्री जिलाधिकारी कार्यालय गौरीगंज पहुंचेंगी। 10 बजे के करीब गौरीगंज जयपुरिया में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्कूल का उद्घाटन एवं टैबलेट वितरण, स्वानिधि योजना व स्वामित्व योजना के लाभार्थियों से मुलाकात करेंगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group