देश

national

सुल्तानपुर में अपराधियों ने की मां-बेटी की निर्मम हत्या

Wednesday, June 29, 2022

/ by Indevin Times
प्रभजोत सिंह- जिला ब्यूरो चीफ
इंडेविन न्यूज नेटवर्क

सुल्तानपुर। बीते दिन जिले के नवागंतुक पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान जिले में हुई लूट व हत्याओं जैसी घटनाओं पर अफसोस व्यक्त करते हुए यह कहते हुए सुनाई दिए कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए 100 दिन के लक्ष्य को प्राथमिकता पर अनुपालन कराया जायेगा। वही दूसरी ओर लंभुआ कोतवाली के अंतर्गत कोतवाली से महज चंद कदम की दूरी पर बेखौफ अपराधियो द्वारा घर में घुसकर मां बेटी की निर्मम हत्या कर दी गयी। यह निर्मम हत्या नवागंतुक पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के लिए चुनौती से कम नहीं है। आख़िर जिले के अपराधी जनता के बीच क्या संदेश देना चाहता है।

 गौरतलब है कि सुल्तानपुर में लंभुआ तहसील क्षेत्र अंतर्गत कस्बे में दिनदहाड़े मां बेटी का गला रेत कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक लंभुआ कस्बे के निवासी रामसुख मौर्य सब्जी की दुकान लगाकर अपने परिवार का गुजारा करते हैं। मंगलवार दोपहर जब वह दुकान पर सब्जी बेच रहे थे, तभी संदिग्ध अवस्था में उनकी पत्नी शकुंतला उम्र 50 वर्ष, बेटी विजयलक्ष्मी उम्र 21 वर्ष का खून से लथपथ शव पाया गया। 

पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं थाना अध्यक्ष एके सिंह ने बताया कि मां बेटी की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। घटना के पीछे की वजह को ढूंढा जा रहा है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है व साक्ष्यों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना के बाद पूरे बाजार में सन्नाटा पसर गया, लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी, पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। फॉरेंसिक टीम, नवागत एसपी सोमेन वर्मा, एएसपी विपुल व सीओ लंभुआ वारदात वाली जगह पर जांच पड़ताल के लिए मौजूद रहे। एसपी सोमेन वर्मा ने अपराधियों को जल्द सजा दिलवाने का आश्वासन दिया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group