देश

national

दबंगों ने लेखपाल पर किया जानलेवा हमला

(फोटो- सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भादर पर लेखपाल वीरेंद्र का इलाज कराने पहुंचे एसडीएम अमेठी और तहसीलदार अमेठी के साथ राजस्व टीम)
० मौके से फरार हुआ दबंग हमलावर

० जांच के लिए एसबीएम अमेठी अर्जुन यादव पहुंचे

० लेखपाल का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भादर में चल रहा है इलाज

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स) 

अमेठी

खबर उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के भादर ब्लॉक से हैl जहां पर पैमाइश करने गए हल्का लेखपाल पर दबंग लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे हल्का लेखपाल घायल हो गए। जिसकी सूचना एसडीएम अमेठी सचिन यादव को दी गई। उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थित की जांच की तथा हल्का लेखपाल वीरेंद्र कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भादर पर इलाज के लिए ले गए। उनके साथ कानूनगो लालमणि लेखपाल जनार्दन मिश्रा सहित राजस्व की टीम मौजूद है। 

जनपद अमेठी के थाना रामगंज के ग्राम सभा त्रिलोक पुर में धारा 24 की जमीन की पैमाश करते समय दबंग संतोष अग्रवाल त्रिलोक ग्राम सभा निवासी ने धार दार हथियार से लेखपाल वीरेन्द्र कुमार पर  हमला कर दिया। पैमाइस करते समय कानून गो लालमणि भी थे। उपस्थित घटना सुनते ही अमेठी एसडीएम सचिन यादव और बृजमोहन तहसील दार घटना स्थल पर पहुंचे। जिसमे अरुण अग्रवाल को मौके पर ही पकड़ लिया गया तथा संतोष मौके का फायदा उठाकर घटनास्थल से फरार हो गया। ग्राम वासियों ने राजस्व कर्मियों पर हमला करने वाले दबंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कीl जिससे भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके l 




No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group