देश

national

इटावा: जिला खनन अधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी

 

इटावा। 

उत्तर प्रदेश मे इटावा के जिला खनन अधिकारी सुभाष सिंह को एक दबंग खनन माफिया ने फोन पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। माफिया ने धमकी देते हुए कहा कि हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे।

पुलिस अधीक्षक नगर कपिल देव सिंह ने मंगलवार को बताया कि जिला खनन अधिकारी के सरकारी मोबाइल नम्बर पर किसी दबंग ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर के मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच और दो अन्य टीमें दबंग शख्स की खोजबीन करके उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है। क्राइम ब्रांच के अलावा तीन टीमें खनन माफिया की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी हुई है। फोन पर धमकी देने वाला अपना नाम नहीं बता रहा है लेकिन वह खनन अधिकारी को लगातार निष्पक्ष ढंग से काम करने के लिए धमका रहा है। जिला खनन अधिकारी सुभाष सिंह धमकी के मामले की जानकारी जिलाधिकारी व एसएसपी को देने के साथ-साथ थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया है।       

खनन अधिकारी ने बताया कि शासन के निर्देश पर उनके टीम के जरिए मध्य प्रदेश की चंबल सीमा पर ओवरलोड परिवहन करने वाले वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाया जा रहा था। रविवार रात उनके सीयूजी फोन नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी गई कि सीमा पर उनके द्वारा बहुत चेकिंग की जा रही है। रोजाना ट्रक बंद किए जा रहे हैं जो ठीक नहीं है। अगर यह बंद नहीं किया तो तुम्हें जान से मारकर जेल चला जाऊंगा। उन्होंने उस व्यक्ति से नाम व पता पूछा लेकिन उसने नहीं बताया। धमकी देते हुए कहा कि हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे।     

अधिकारी ने कहा कि सिविल लाइन पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। वह धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। अवैध रूप से खनन का परिवहन करने वालों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group