देश

national

नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची

मुजफ्फरनगर।  

पैगंबर मोहम्मद पर एक टीवी डिबेट के दौरान विवादित बयान देने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रवक्ता नूपुर शर्मा चर्चा में है। मुस्लिम संगठन लगातार उनके बयान की निंदा कर रहे हैं। ऐसे में कट्टर हिन्दू विचारधारा के लोग नूपुर शर्मा के पक्ष में खड़े होते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

सोमवार को मुजफ्फरनगर पहुंची साध्वी प्राची ने भी नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल का समर्थन करते हुए कहा कि मुझे बड़ी हंसी आती है कि सच बोलने पर भी सजा मिलती है। नूपुर शर्मा को भी वहीं सजा मिल रही है, लेकिन, याद रखना सच परेशान हो सकता है, मगर पराजित कभी नहीं होता।

उन्होंने कहा कि सच बोलने की सजा लोगों को मिल चुकी है। नूपुर शर्मा को भी वहीं मिल रही है, लेकिन याद रखना सच परेशान तो हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता। आज हर सनातनी नूपुर शर्मा के साथ है मैं भी नूपुर शर्मा और भाई नवीन जिंदल के साथ हूं। साध्वी प्राची ने कहा कि हिम्मत हो तो जरा ओवैसी को गिरफ्तार करके दिखाओ। ओवैसी फूल नहीं बरसा रहा है। उन्होंने कहा कि बरेली का तौकीर रजा 10 जून को क्या कहा उसने खुलेआम 100 करोड़ को धमकी दी है। अभी जलसा हुआ था देवबंद के अंदर मदनी को जरा गिरफ्तार करो कह रहे हैं जो हमारे धर्म को स्वीकार करते हैं वह हिंदुस्तान में रहे।

इतना ही नहीं कानपुर का ही नहीं जहां दंगा होता है वहां पीएफआई का आईएसआई का हाथ होता है। मैं योगी सरकार से कहना चाहती हूं कि जुमे की नमाज के बाद जब मौलवियों का भाषण होता है तो उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जाए और जहां पर दंगे होते हैं। वहां के मदरसे और मस्जिद को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाए, फिर कहीं दंगा नहीं होगा। अल्लाह भी खुश होगा और पूरा मोहल्ला भी खुश होगा। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group