देश

national

सुल्तानपुर में दिन दहाड़े मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा

अर्चना नारायण
इंडेविन न्यूज नेटवर्क

सुल्तानपुर

गौरतलब है कि सुल्तानपुर में चोरों के हौसले आए दिन बुलंद होते जा रहे हैं। जहां एक तरफ चोरों के हौसले बुलंद हैं, वहीं आज स्थानीय लोगों के हौसले की दाद देनी पड़ेगी। यह पूरा मामला सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र का है जहां आज आधा दर्जन बदमाश मोबाइल लूटकर भाग रहे थे। हड़कंप मचने के कारण ग्रामीणों ने भागकर लुटेरों में से एक को पकड़ लिया। 

आपको बताते चलें कि जानकारी के अनुसार यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस पर दोस्तपुर थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर बच्चन पट्टी गांव की है, जहां आज एक व्यक्ति पैदल जा रहा था तभी आधा दर्जन बदमाश उधर गुजरे। बाइक सवार बदमाशों ने उस व्यक्ति का मोबाइल झपटा और भागने लगे। गनीमत यह रही कि घटना के फौरन बाद पीड़ित व्यक्ति ने गुहार लगा दी, जिसके चलते आसपास के मौजूद लोग दौड़ पड़े।  पांच आरोपी तो मौके से भागने में सफल रहे, परंतु ग्रामीणों ने एक को पकड़ लिया। 

ग्रामीणों ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए जब वे उनके पीछे भागे तो उन्होंने तमंचा निकाल लिया, जिससे ग्रामीण पीछे हट गए। ग्रामीणों ने तत्काल दोस्तपुर पुलिस को सूचना दी, सूचना पर थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लेकर पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान हो गई है। पुलिस सारे मामले को संज्ञान में लेकर अब बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group