देश

national

कमलनाथ का सीएम शिवराज पर पलटवार, बोले- जब ये निक्कर में थे तब मैं MP बन गया था

भोपाल। 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब वो निकर पहनकर घूमते थे उस वक्त मैं सांसद बन गया था। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने एकसभा के दौरान कमलनाथ के निकाय चुनाव में वोट नहीं डालने को लेकर निशाना साधा था और इसे जनता का अपमान माना था।

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने रतलाम में कहा कि मैं नगर निगम का मतदाता नहीं हूं मेरा गांव नगर निगम में नहीं आता। अगर मैं नगर निगम का मतदाता होता तो मैं जरूर वोट देता लेकिन शिवराज सिंह के पेट में दर्द हो रहा है कि मैंने वोट नहीं डाला। वो तो भटकते हुए गए, वोट डालने नहीं गए। लोगों को पटाने गए, दबाने गए, सटाने गए इसीलिए वो वोट डालने गए। वो मुझे वोट डालने की बात समझा रहे हैं। जब ये निक्कर में थे तब मैं सांसद बन गया था।

सरकार के पास नहीं है पैसों की कमी

शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना में एक जनसभा के दौरान कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं है। कमलनाथ जी ने तो अपना वोट ही नहीं दिया। जो व्यक्ति खुद अपनी पार्टी को वोट ना दे, वह क्या विकास करेगा ?

उन्होंने कहा था कि हम मुरैना के विकास के लिए संकल्पित हैं। मेरे खजाने में पैसे की कमी नहीं रहेगी। कमलनाथ जी पैसे की कमी का रोना रोते रहते थे, बोलते थे "मामा खजाना खाली कर गया"। मेरे पास विकास के लिए पैसों की कमी नहीं रहेगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group