देश

national

मारपीट में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान हुई मौत

० एसपी ,एडिशनल एसपी व  क्षेत्राधिकारी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

० मारपीट के 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में व दो आरोपी फरार

० दलित परिवारों की आपसी रंजिश बनी मौत का पैगाम

हरिकेश यादव- संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी।

पुरानी रंजिश को लेकर खार खाए युवकों ने मंगलवार को रास्ते में जा रहे वृद्ध की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी बुधवार सुबह 7:00 बजे जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर में मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमेठी इलामारन ,एडिशनल एसपी व क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा आवश्यक कार्यवाही के लिए थानाध्यक्ष पीपरपुर को निर्देशित किया ।पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं ।

अमेठी जनपद के पीपरपुर थाना क्षेत्र के खानापुर गांव निवासी राम आसरे कोरी मंगलवार की सुबह लगभग 7 बजे खेत से अपने घर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में पहले से घात लगाकर युवकों ने उन पर अचानक हमला कर दिया । जिससे उनको गंभीर चोटे आई उनको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर ले जाया गया जहां पर बुधवार को सुबह 7:00 बजे डॉक्टरों के भरसक प्रयास के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका ।उनकी मृत्यु से राम आसरे के परिजनों व ग्राम वासियों में काफी आक्रोश है। मौत की सूचना पर पहुंची पीपरपुर पुलिस ने लाश  का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक राम आसरे की भाभी शीला देवी की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया ।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष पीपरपुर धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया बच्चों के विवाद को लेकर हुये मारपीट के इस मामले में तीन आरोपी हुबलाल कोरी,रागिनी पुत्री ऊदल,किस्मता पत्नी ऊदल कोरी को हिरासत में लेकर जेल भेजा  गया।जबकि अभी भी दो नामजद आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। जिनकी तलाश जारी है।

घटना की सूचना पर बुधवार को अमेठी पुलिस अधीक्षक इलमारन,अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय,सीओ अमेठी मनोज यादव घटनास्थल पर पंहुच कर जायजा लिया। पीड़ितों से घटना की जांच पड़ताल किया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group