देश

national

एमएलसी दीपक सिंह के सहयोग से प्रधानों का हुआ भुगतान

० एमएलसी दीपक सिंह ने संसद में उठाया था मुद्दा

० भुगतान होने पर प्रधान संघ के सदस्यों में दिखी खुशी

० प्रधानों ने ली राहत की सांस

हरिकेश यादव- संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी।

सड़क से लेकर संसद तक आवाज बुलंद करने वाले एमएलसी दीपक सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी जीवंत कार्यशैली ब सहयोग की भावना अनुकरणीय है। उनके द्वारा उठाए गए मुद्दे गरीब मजदूर व आम जनता कि दुख दर्द को दूर करने के लिए ही जाने जाते हैं ।

हम बात करते है एक ऐसे इकलौते सरल व्यक्तित्व के धनी एमएलसी दीपक सिंह  की, जिन्होंने सड़क से लेकर सदन तक आमजन मानस की समस्यायों को लेकर संघर्ष करने का काम किया।उसी समस्या में आज एक जनप्रतिनिधियों की बड़ी समस्या का निवारण सरकार द्वारा किया गया।उक्त बातें प्रधान संघ ने बैठक कर के  दीपक सिंह के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया

अभी हाल ही में  एमएलसी दीपक सिंगर द्वारा पूरे सदन में मनरेगा के अंतर्गत प्रधानों के लंबित सामग्री अंश के भुगतान का मुद्दा सदन में उठाया था। जिसको लेकर आज जिले के सभी प्रधानों के मनरेगा में लंबित भुगतान को प्रशासन द्वारा खाते में  निर्गत किया गया।

जिले के जनप्रतिनिधि ब्लाक प्रमुख सदाशिव यादव, प्रधान अरुण मिश्र प्रधान टिकरिया, सोनू प्रधान गुवावा, भरत सिंह प्रधान सादीपुर ने एमएलसी दीपक का आभार प्रगट करते हुए कहा कि मनरेगा के अंतर्गत प्रधानों के लंबित सामग्री अंश के भुगतान का मामला काफी समय से लंबित था और आपने मुद्दा सदन में उठाया  जिसकी वजह से आज जिले के सभी प्रधानों के मनरेगा में लंबित भुगतान को प्रशासन द्वारा खाते में  निर्गत किया गया। इस अवसर पर  प्रधान,दक्खिनगाँव शाहगढ प्रधान ,मुरली शर्मा, जलामा अभय दास, प्रधान गीता पूरे इबादुल्ला, राजेश पाठक,अर्जुन मौर्या अन्य कई प्रधान और जनप्रतिनिधियों ने भी आभार प्रकट किया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group