देश

national

एसपी सुल्तानपुर से मिलकर भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने ट्रैफिक दरोगा अनूप सिंह के खिलाफ दिया ज्ञापन, यातायात चालान से जनता त्रस्त

Monday, July 18, 2022

/ by Indevin Times
संवाददाता
इंडेविन टाइम्स

सुल्तानपुर। गौरतलब है कि सुल्तानपुर में तैनात इंस्पेक्टर अनूप सिंह के कारनामों पर लगाम लगाने के लिए भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने नवागत पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा से मुलाकात की। इंस्पेक्टर अनूप सिंह पर आरोप लगाते हुए उन्हें शिकायती पत्र सौंपा। कथिक तौर पर इंस्पेक्टर अनूप कुमार सिंह   आने जाने वाले सम्मानित नागरिकों से अवैध धन उगाही, चालान का झांसा देकर करते हैं। अपना इंस्पेक्टर वाला रूप दिखाकर धन उगाही कर भोली भाली जनता को परेशान करते हैं, जिससे जनता खोफजदा है। जिस इलाके में इंस्पेक्टर अनूप कुमार सिंह खड़े होकर चालान काटते हैं वहां से गुजरने वाली जनता डर के कारणवश दूसरा रूट अपना लेती है। 

यूनियन के लोगों का कहना है कि शहर के सभी नाकों पर जैसे फैजाबाद रोड इलाहाबाद रोड कादीपुर रोड बाईपास अमहट हाईवे के पास किसानों के अन्न से लदा ट्रैक्टर और उनके फोर व्हीलरओं का बेवजह चालान करते हैं। भारतीय किसान यूनियन का आरोप है कि 390 से ज्यादा विक्रम टेंपो टैक्सी के मालिकों से भारी रकम लेकर बिना परमिट के टी एफ आर के सहयोग से अवैध रूप से संचालित कराया जा रहा है।  प्रदूषण मानक नियमों को नजर अंदाज किया जा रहा है। अनूप सिंह नगर के सभी स्टैंड पर प्राइवेट वाहन बिना मानक के अवैध ढंग से चलाए जाने में पूरा सहयोग करते हैं। अवैध वसूली करने वाले अनूप सिंह के खिलाफ एसपी सुल्तानपुर को जांच करा कर बड़ा फैंसला लेना चाहिए, जिससे आम जनमानस को डर का सामना न करना पड़े और अवैध वसूली से बच सकें। 



No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group