देश

national

दिनदहाड़े आवास विकास पर मारी कुछ लोगो ने गोली, युवक की बची जान

Wednesday, July 20, 2022

/ by Indevin Times

संवाददाता

सुल्तानपुर। शहर के आवास विकास कालोनी के पास में मकान की नींव भरवा रहे एक युवक पर सोमवार की शाम कुछ बाइकों से पहुंचे लगभग छह से सात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में युवक के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा। फायरिंग से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ सिटी कोतवाल मौजूद रहे। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

सूत्रों के अनुसार नारायनपुर निवासी सत्यम सिंह (18) पुत्र सतीश सिंह सोमवार को ओमनगर मोहल्ले में नींव भरवा रहा था। तभी बाइकों पर सवार कुछ लोग पहुंचे और उसे निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली सत्यम के पैर में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। फायरिंग से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना यूपी 112 के साथ ही कोतवाली पुलिस को भी दी। घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

जिला अस्पताल में भर्ती सत्यम सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वालों को वह पहचानता है। वही कथित तौर पर सूत्रों ने बताया की यह पूरा मामला जिले की एक बाइकर गैंग 44 का है जिसके ऊपर पहले भी जांच पड़ताल चल रही है। वही अभी कुछ दिन पहले कुछ अज्ञात लोगों को को गिरफ्तार भी किया गया था। अब देखना यह होगा की जिले की पुलिस इस मामले को किस तरह से लेती है। कोतवाल सिटी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group