देश

national

सुल्तानपुर चौक स्थित खन्ना जनरल स्टोर में लगी आग, लाखो का माल जलकर हुआ राख

Wednesday, July 13, 2022

/ by Indevin Times
प्रभ जोत सिंह/जावेद अहमद
इंडेविन टाइम्स

सुल्तानपुर। जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के चौक में आज उस समय हड़कम्प मच गया, जब बेहद व्यस्ततम इलाके चौक में एक दुकान में आग की लपटें निकलने लगी। जब तक लोग समझ पाते तब तक आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया। फिलहाल सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू किया, तब जाकर स्थिति सामान्य हो सकी।

दरअसल ये मामला नगर कोतवाली के चौक इलाके का है। इसी चौक के शाहगंज रोड पर खन्ना जनरल स्टोर और फैशन के नाम से दुकान है। आज सुबह इसी दुकान के ऊपरी तल पर अचानक धुंआ उठता देख हड़कम्प मच गया। जब तक लोग समझ पाते तब तक आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया और बड़ी बड़ी लपटें निकलने लगी। आनन फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। 

वहीं मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू किया, तब जाकर स्थिति सामान्य हो सकी। फिलहाल आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है, जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं अग्निशमन विभाग के सीएफओ से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि फोन द्वारा लगभग 11 बजे आग की सूचना आई, मौके पर तीन फायर की गाड़ी घटना स्थल के लिए भेज दी गई। खुद स्वयं स्थल पर पहुंच पर कर्मियों के साथ आग पर काबू पाया गया। इस पूरे मामले की जानकारी सुल्तानपुर जनपद के सीएफओ संजय कुमार शर्मा ने मीडिया को दी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group