देश

national

एसपी कार्यालय के सामने शव को रखकर किया धरना प्रदर्शन

Wednesday, July 13, 2022

/ by Indevin Times
प्रभ जोत सिंह/जावेद अहमद
इंडेविन टाइम्स 

सुल्तानपुर। आज शाम सुल्तानपुर में एसपी ऑफिस के सामने जमकर हंगामा हुआ। परिजनों ने यहां एक किशोर का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया है। कल उक्त किशोर का शव संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता हुआ पाया गया था। घरवालों का आरोप है कि बच्चे के ददिहाल पक्ष ने ही संपत्ति के लिए उसका कत्ल किया है। मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के बरौला गांव का है। मंगलवार को यहां अभय(15) पुत्र स्व. अजय नाथ यादव का शव टीनशेडनुमा मकान में रस्सी के सहारे लटकता पाया गया था। जानकारी होने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी। 

ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और किशोर के ननिहाल में दी थी। इसके बाद सीओ बल्दीराय राजाराम चौधरी फॉरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंचे थे। पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। सीओ ने पारिवारीनों से घटना के संबंध में गहनता से पूछताछ की। मृतक के मामा अजय कुमार यादव ने घर के ही सदस्यों पर प्रॉपर्टी की लालच में भांजे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। किशोर के पिता की करीब 16 साल पहले मौत हो चुकी है। पिता की मौत के बाद अभय काफी दिनों तक ननिहाल में रहा। एक साल से वह अपने बाबा के साथ बरौला में रहता था। रविवार को वह ननिहाल से बरौला गया हुआ था।

शव रखकर प्रदर्शन कर रहे मृतक किशोर के मामा अजय कुमार यादव ने बताया कि 2007 में दिल्ली में जीजा को फांसी देकर मार दिया गया था। वहीँ कल इस बच्चे को 12 बजे फांसी लगाकर मार दिया गया। थाने में हम लोग गए तो वहां से पुलिस वाले हमारी गाड़ी से बिना बताए शव लेकर सुल्तानपुर भाग आए। रात में कोतवाली पुलिस ने कूरेभार पुलिस से पता लगाया तो पता चला बॉडी पोस्टमार्टम हाउस में रखी है। पुलिस ने हमारी एफआईआर नहीं लिखी है और अगली पार्टी से घूस खा लिया है। पुलिस मुलजिम के साथ घूम रही है। उसने यह भी कहा की जीजा के भाई और बाप ने मिलकर हमारे भांजे को मारा है। उसने विजय नाथ, सोमनाथ और सियाराम पर मारने का आरोप लगाया है। 


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group