देश

national

शरद पवार ने बताया फॉर्मूला, ऐसे गिराई जा सकती 2024 में बीजेपी सरकार

Wednesday, August 31, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

नई दिल्ली। 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर शरद पवार ने बड़ी बात कही है, इन चुनावों को लेकर उन्होंने जीत का फॉर्मूला दिया है। उन्होंने कहा है कि 2024 का चुनाव विपक्षी दल साथ मिलकर लड़ सकते हैं, विपक्षी दल न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत एकजुट हो सकते हैं।

दरअसल, शरद पवार मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं। उनका यह बयान ऐसे उस समय सामने आया है जब उन्होंने ये कहते हुए खुद प्रधानमंत्री की दौड़ से बाहर कर दिया था कि वह देश की सत्ता की कोई जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करेंगे और उनकी इस तरह की कोई इच्छा नहीं है। 

मोदी सरकार ने कोई भी काम नहीं किया : पवार

शरद पवार ने कहा कि उन्हें ये नहीं पता था कि उनकी उंगली पकड़ने वाला देश पर इस तरह भारी पड़ेगा। दरअसल, उनसे सवाल किया गया था कि पीएम मोदी ने बारामती में कहा था कि वह शरद पवार की मदद से राजनीति में आगे बढ़े हैं। इस सवाल पर शरद ने जवाब देते हुए कहा कि मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है उसके सारे वादे झूठे साबित हुए हैं। शरद पवार ने कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों को साथ मिलकर जनमत तैयार करने के प्रयास किए जा रहे हैं, साथ ही यह भी कहा में सिर्फ बीजेपी के खिलाफ जनमत पैदा करने के लिए विपक्षी दलों को साथ लाने की कोशिश करूंगा।



Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group