देश

national

जेपी नड्डा ने गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला, कहा- भाई-बहन और मां की पार्टी

Friday, September 9, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

नई दिल्ली। 

बीजेपी के प्रमुख जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा ने राजधानी रायपुर पहुंच मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस की चल रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को पूरी तरह से असफल बताते हुए कहा कि ये एक भाई-बहन और मां की पार्टी है।

उन्होंने कांग्रेस के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अभियान को एक फ्लॉप शो बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस यात्रा के जरिए राहुल गांधी की ब्रांडिंग करने का प्रयास कर रही है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसी प्रदेश का ऐसा भी कोई सीएम हो सकता है, जो प्रदेश की जनता की सुध न लेकर इन दिनों ‘भारत जोड़ो’ रैली में व्यस्त हो।

सीएम भूपेश बघेल चाहे जितना भी प्रयास कर लें, छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें बाहर का रास्ता दिखाकर रहेगी और साथ ही जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि 2024 के चुनाव में जितना भी गठबंधन कर ले फिर भी उस हार मिलनी तय हैं। क्योंकि हमारी लड़ाई पारिवारिक राजनीति के खिलाफ है। नड्डा ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश की पारंपरिक राजनीति को बदल दिया है।

सीएम भूपेश बघेल जैसे लोग विकास के खिलाफ हैं, वो केवल कांग्रेस का खजाना भरना चाहते हैं। यहां हमारे आदिवासी भाई मारे गए हैं और सीएम भूपेश बघेल केरल में राहुल गांधी के साथ यात्रा कर रहे हैं।" भाजपा प्रमुख नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल गांधी के लिए केरल जाकर राज्य में हो रही आदिवासियों की हत्याओं से आंखें मूंद ली हैं। लेकिन वो याद रखें कि प्रदेश की जनता उनसे इस धोखे का बदला लेगी और अगले चुनाव में उनकी सरकार हाथों से निकलनी तय है।


Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group