देश

national

राहुल गांधी का आरएसएस पर बड़ा हमला,कहा- '21वीं सदी में भी कौरव हैं, जो खाकी हाफ पैंट पहनते हैं'

नई दिल्ली। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा और आरएसएस पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 21वीं सदी में भी कौरव हैं। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी के ‘कौरव’ खाकी हाफ पैंट पहनते हैं और 'शाखा' चलाते हैं। उनके अलावा देश के 2-3 सबसे अमीर लोग खड़े हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि आरएसएस के लोग कभी भी 'हर हर महादेव' नहीं कहते क्योंकि भगवान शिव 'तपस्वी' थे और ये लोग भारत की 'तपस्या' पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने 'जय सिया राम' से देवी सीता को हटा दिया है। ये लोग भारत की संस्कृति के खिलाफ काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' हरियाणा में यात्रा के पहले चरण में 21 से 23 दिसंबर तक नूंह, गुरुग्राम और फरीदाबाद जिलों से होते हुए 130 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की गई। बृहस्पतिवार शाम को इसने उत्तर प्रदेश से हरियाणा के पानीपत में दोबारा प्रवेश किया। यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को श्रीनगर पहुंचने पर गांधी द्वारा वहां राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ यात्रा समाप्त हो जाएगी। यात्रा अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से गुजर चुकी है। 

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group