देश

national

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेजा के मुख्य फार्मासिस्ट पद से सेवानिवृत्त हुए आर0 के0 गौतम

राम -अनुज यादव - ब्यूरो चीफ (इंडेविन टाइम्स)

माण्डा,प्रयागराज। 

सेवानिवृत्त एक ऐसा अवसर है जहां व्यक्ति को बोलने के लिए शब्दों की कमी पड़ जाती है, क्योंकि उस समय मन में मिश्रित भावनाएं उमड़ती हैं। उस समय दोनों खुशी के पल और दुख क्षण व्यक्ति की आंखों के सामने छा जाता है सेवानिवृत्त विदाई समारोह का आयोजन रिटायर हो रहे व्यक्ति के काम या योगदान को पहचानने के लिए किया जाता है। माण्डा के निवासी डॉ0 चीफ़ साहब के नाम से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले आर0 के0 गौतम मंगलवार को  स्वास्थ्य विभाग के  मुख्य फार्मासिस्ट पद से सेवानिवृत्त हो गए। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेजा  के समस्त कर्मचारियों के द्वारा विदाई समारोह किया गया और उनके चाहने वाले समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेजा से उनके आवास मांडा तक उनके साथ  रमन कुमार ,आशुतोष सिंह ,हिमांशु ,विष्णु कांत गुप्ता, नवीन ,सोनू,अमन कुमार मिश्रा, विपुल कुमार मिश्रा,संजय कुमार,बबलू ,भोला, शक्तिकांत, प्रदुम्न यादव,और बहुत बड़ी संख्या में लोग घर तक पहुचाने का कार्य किए है। जिसमे परिवार के लोग भी उपस्थित रहे, चीफ साहब से बात करने पर उन्होंने कहा -कि अभी तक जीवन में बहुत बड़ा संघर्ष रहा, बहुत उतार-चढ़ाव रहा ,मेरा परिवार और मेरे चाहने वालों ने मेरी हिम्मत को कभी भी कम नहीं होने दिया । उन्हीं सब के प्रेम स्नेह से मैं अपने इस पड़ाव तक पहुंचकर आज अपने पद से सेवानिवृत्त हो गया हूँ, माण्डा मेरे दिल मे है, और माण्डा वासियों का इतना प्रेम कि मुझे मांडा छोड़कर कहीं जाना  का इच्छा तक नही हुईं।

चीफ साहब के छोटे बेटे नवीन कुमार ने कहा कि पापा जनता की सेवा बहुत किए अब समय है कि हम लोग अपने पापा की सेवा करें,और हर एक बेटे का नैतिक धर्म होता है कि अपने माता- पिता की इस उम्र में सेवा करें,

चीफ साहब के भांजे सोनू गौतम ने कहा कि मामा ने मेरी इस छोटी सी जिंदगी में बहुत कुछ दिए आज उन्हीं के आशीर्वाद से मैं भी इस काबिल हो गया हूं कि जनता की सेवा कर सकूं इसलिए अब समय है कि मामा के बताए हुए सही रास्ते पर चलकर सभी की सेवा करूं। इस बीच माण्डा निवास पर भी बहुत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। 

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group