देश

national

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन

नोएडा ।

पत्नी से मारपीट करने के मामले में रविवार को नोएडा पुलिस मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के सेक्टर-94 स्थित उनकी सोसाइटी के आवास पर पहुंची और घटना के संबंध में सोसाइटी के लोगों से कई अहम जानकारी ली।

पुलिस ने उस जगह का भी निरीक्षण किया जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ था। बताया जाता है कि जांच के दौरान विवेक बिंद्रा वहां मौजूद नहीं थे। पुलिस ने बताया कि मामले में उन्हें बिंद्रा की पत्नी यानिका की चिकित्सकीय रिपोर्ट मिल गई है और अब उसके आधार पर जांच होगी। उन्होंने बताया कि सोसाइटी में पहुंचने के बाद पुलिस ने करीब 17 दिन पहले के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पुलिस ने कहा कि मामले में कई अहम सबूत मिले हैं।

कुछ दिन पहले यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि सात दिसंबर को तड़के करीब 3 बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बीच उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव का प्रयास किया तो विवेक ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया और गाली गलौज करते हुए यानिका को बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से महिला को काफी चोटें आई हैं और सुनने की क्षमता पर असर पड़ा है। मामले में 14 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज हुई। यानिका की स्थिति अभी स्थिर बताई जा रही है और उनका इलाज जारी है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group