देश

national

दिल्ली में 1 हफ्ते में दूसरी बार लिखे मिले खालिस्तानी समर्थन नारे

नई दिल्ली।

गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले, पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक सरकारी स्कूल की दीवार पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे मिले। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दीवार पर ‘‘खालिस्तान एसएफजे जिंदाबाद'' के नारे लिखे थे और बृहस्पतिवार रात को इसका पता चला।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में दिल्ली संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम की धारा तीन के तहत द्वारका जिले में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष कर्मियों सहित जिले की कई टीम इस संबंध में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

खालिस्तान समर्थक नेता और प्रतिबंधित सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने घटना के बाद एक वीडियो जारी किया। तीन दिन से भी कम समय में इस तरह की यह दूसरी घटना है। पश्चिम दिल्ली के निहाल विहार में 16 जनवरी को एक खंभे पर इसी तरह के खालिस्तान समर्थक नारे लिखे मिले थे। खंभे पर लिखा था ‘‘एसजेएफ, 26 जनवरी, खालिस्तान''। पन्नू ने तब एक धमकी भरा वीडियो भी जारी किया था। घटना के संबंध में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group