देश

national

पति को बेहोशी की दवा पिलाकर नई नवेली दुल्हन हुई फरार

Tuesday, February 13, 2024

/ by इंडेविन टाइम्स

सहारनपुर ।

जिले के जनकपुरी थाना इलाके में शादी के छह दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन अपने पति को दूध में बेहोशी की दवा पिलाकर ससुराल से सोने-चांदी के आभूषण और डेढ़ लाख रुपये की नकदी लेकर फरार हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित पति की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने तहरीर के हवाले से बताया कि जनकपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सड़क दूधली निवासी विनोद उर्फ बिटटू की शादी छह फरवरी को ग्राम दाबकी गुर्जर निवासी ओमप्रकाश की बेटी शिवानी से हुई थी। एसपी ने बताया कि शादी के छह दिन बाद दुल्हन ने 11 फरवरी की रात अपने पति विनोद को दूध पीने को दिया जिसे पीते ही वह बेहोश हो गया। जैन ने शिकायत के हवाले से बताया कि शिवानी ने दूध में कोई दवा मिला दी थी।

जैन ने बताया कि दुल्‍हन अलमारी से सोने चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपये की नकदी लेकर भाग गयी। देर रात जब विनोद को होश आया तो उसने शिवानी को कमरे में नहीं पाया। अलमारी में सारा सामान बिखरा पड़ा था और सोने चांदी के आभूषण और डेढ़ लाख रू की नकदी गायब थी। जैन ने बताया कि विनोद ने अपनी ससुराल फोन किया तो ससुराल वालों ने भी अनभिज्ञता जाहिर की। इसके बाद पुलिस में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया गया। जैन ने बताया कि पुलिस शिवानी के मोबाइल फोन का ब्यौरा जुटा रही है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group